बकरी चोरी कांड में BJP नेता शामिल


   CRIME PEN    ( FIRST HINDI NEWS BLOG OF TRIPURA )

बकरी चोरी कांड में BJP नेता शामिल

crime report , 13.12.2023

एक राम भक्त चार पैर प्राणी चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। इनका नाम उर्फ टेंपल यानी मंदिर के नाम से भी जाना जाता है।वह मन्दिरबाबू चोरी के कार्य में पकड़ा गया है। लेकिन क्या राज्य में इतनी तंगी चल रही है कि बीजेपी नेता को अपना पेट भरने के लिए चोरी करनी पड़ रही है? तेलियामुरा में अर्थाभाव के चलते बच्चों की बिक्री पहले ही हो चुकी है।

पता चला है कि दक्षिण जिले के निहारनगर कृष्णापुर इलाके के राजनगर विधानसभा के सक्रिय भाजपा कार्यकर्ता और नेता सरल त्रिपुरा उर्फ ​​टेम्पल ने सोमवार देर रात इलाके के दो घरों से बकरियों को चुरा लिया और उन्हें मेलाघर बाजार में बेच दिया। बाद में खबर सुनकर स्थानीय लोग उसके घर पहुंचे और उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। बाद में बकरियों को मेले के मैदान से बचाया गया।  उस चोरी के मामले में स्थानीय निवासियों ने अच्छी धुलाई कर उसे राजनगर पुलिस को सौंप दिया था।

ज्ञात हो कि पिछले विधानसभा चुनाव के बाद से यह भाजपा नेता अपनी ताकत दिखाते हुए कई सीपीआई (एम) कार्यकर्ता नेताओं की पिटाई कर रहा था। नासिरनगर इलाके से सुजीत दास नाम का एक और बीजेपी कार्यकर्ता उनके साथ जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि सुजीत दास की इको कार से बकरियों की तस्करी की गई थी। बीजेपी नेता की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। इलाके के लोगों ने रामभक्त बीजेपी नेता को कड़ी सजा देने की मांग की है. हालांकि खबर है कि जिस नेता को जनता ने इस सर्दी में धुलाया है उस नेता की हालत क्या है ये तो डॉक्टर ही बता सकते हैं.

 






Comments