साउथ डिस्ट्रिक्ट में दर्दनाक हादसे में नाबालग बेटे की मौत, पिता अस्पताल में

  CRIME PEN    ( FIRST HINDI NEWS BLOG OF TRIPURA )

साउथ डिस्ट्रिक्ट में दर्दनाक हादसे में नाबालग बेटे की मौत, पिता अस्पताल में

 निज संवाददाता, 09.12.2023



साउथ डिस्ट्रिक्ट में एक बेहद दर्दनाक हादसा देखने को मिला।  पिता अपने सात साल के बेटे के साथ अपनी मां के अंतिम संस्कार का निमंत्रण देने निकले थे और एक हादसे में उन्होंने अपने बेटे को खो दिया. अंतिम संस्कार के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद लड़का और लड़के के पिता घर नहीं लौटे। बेटे का पता बिलोनिया हॉस्पिटल मुर्दाघर है और पिता का जीबी हॉस्पिटल बेड है। दिल दहला देने वाली यह घटना शनिवार दोपहर 3:30 बजे बीएसएफ कैंप से सटे बिलोनिया बारापथरी गोरजनिया इलाके में हुई।

उत्तम पाल बिलोनिया भरत चंद्र नगर ब्लॉक के उत्तरी कलबरिया ग्राम पंचायत क्षेत्र के निवासी हैं।  उत्तम पाल की मां का अंतिम संस्कार अगले बुधवार को है.  उत्तम पाल अपने सात वर्षीय बेटे जयदीप को बाइक पर बैठाकर अंतिम संस्कार में शामिल होने का निमंत्रण देने के लिए घर से निकले थे। बुलावे के बाद जैसे ही बारापत्थरी गोरजनिया बीएसएफ कैंप से सटे इलाके में आये, एक कार को ओवरटेक करने के क्रम में विपरीत दिशा से आ रही जिला आयुक्त की कार से उनकी टक्कर हो गयी. इस झटके में बाइक चालक उत्तम पाल और बाइक पर पीछे बैठा उनका बेटा जयदीप पाल गिर पड़े। इससे पुत्र जयदीप पाल का सिर फट गया और उत्तम पाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

साउथ डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के आदेश के तुरंत बाद घायलों को बिलोनिया अस्पताल लाया गया। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने जांच के बाद उत्तम के पुत्र जयदेव पाल को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा, घायल उत्तम पाल को प्राथमिक उपचार के बाद अगरतला जीबी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। हादसे की खबर मिलते ही उत्तम पाल की पत्नी और रिश्तेदार बिलोनिया अस्पताल पहुंचे। जयदीप की मौत पर मां समेत सभी लोग रो पड़े। इस मार्मिक घटना से इलाके में मातम छा गया। 

Comments