त्रिपुरा में मानव कंकाल मिलने से खलबली, जाँच में जुटी पुलिस टीम

 

Inspr Sukanta Sen Chowdhury (right)

क्राइम पेन रिपोर्ट, 02.09.2024

कैलासहर में नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस उस मानव कंकाल को बरामद कर थाने ले गई है। मामले की जांच की जा रही है। 

खबर के अनुसार ऊनकोटी जिले की चांदीपुर प्रखंड के श्रीरामपुर पंचायत के इंदिरा कॉलोनी इलाके के वार्ड नंबर 5 के एक स्थानीय निवासी सुबह खेत में खेती करने गए थे। उन्हें मानव कंकाल जैसी कोई चीज दिखाई दी। कुछ ही देर में स्थानीय लोगों से खबर पुलिस तक पहुंच गई। OC सुकांत सेन चौधरी के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कंकाल को बरामद किया। लोगों का अनुमान है कि यह किसी पुरुष का कंकाल हो सकता है, जबकि पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर पहुंचने में असफल हैं। कंकाल के साथ कमर बेल्ट के अलावा जींस के टुकड़े मिले हैं। हालांकि हाथ और सर नहीं मिला है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि किसी जानवर ने इसे खाया है या कहीं और ले गया है तो नही। सिर्फ पैर की कुछ हड्डियां ही बरामद हुई हैं जिससे लगता है कि काफी समय पहले किसी युवक या युवती की हत्या कर उसे यहां दफनाया गया था। 

गौरतलब है कि करीब डेढ़ साल पहले स्थानीय एक युवक पृथ्वीश दास लापता हो गया था। अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। कंकाल की मौजूदा हालत देखकर उसके परिजन भी उसे पहचानने में असफल रहे, लेकिन इतना कह सके हैं कि पृथ्वीश जींस पहनता था। हालांकि फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट के बाद ही पुष्टि हो सकेगी कि यह पृथ्वीश का कंकाल है या अन्य किसी पुरुष या महिला की तो नही। 






Comments